Selasa, 11 Desember 2018

Greencoin


Greencoin

ग्रीनकोइन हरे रंग के सिस्टम निर्माताओं और स्थापना कंपनियों या प्रमाणित व्यक्तियों को सीधे दुनिया भर के खरीदारों के साथ जोड़ने पर केंद्रित मंच है जो आज मनुष्यों के सामने आने वाली मुख्य समस्याओं से लड़ने में मदद करेगा , एक विकेन्द्रीकृत बाजार के साथ मांग पर ज्ञान विनिमय मंच जो छोटी और बड़ी कंपनियों को अनुमति देता है।  यह प्लेटफॉर्म पारिस्थितिक तंत्र आपूर्ति / मांग के प्रशासन के माध्यम से संभावित ग्राहकों और बी 2 सी इंटरैक्शन की पीढ़ी को सरल बनाता है, एस्क्रो के लिए समर्थन जो कि ब्लॉकचेन और कार्यान्वयन के आधार पर विकेन्द्रीकृत है
प्लेटफार्म ग्रीनकोइन
हमारे निर्वाह और हमारे ग्रह जब सभी अनुभव में मौखिक रूप से व्यक्त किए जाते हैं तो हर साल कई ट्रांसमिशन किए जाते हैं।  आश्चर्य की बात है, ज्यादातर भाग के लिए - यह एक नकारात्मक परिवर्तन है।  पृथ्वी पर हमारी चीजों का प्रभाव हम में से प्रत्येक के लिए अनुचित है।  मनुष्य बढ़ते हैं, हमारे जीवन को कम मांग करने के लिए नए उपकरणों की बढ़ती संख्या बनाई जाती है।  हालांकि, परिणाम नहीं होंगे।  वैज्ञानिक अब पूरी तरह से तापमान में परिवर्तन को सबसे खतरनाक समस्या, आपदा क रूप ूपें देख रहे हैं, यह केवल उन मूलभूत कारकों में से एक है जो हम विरोधी रूप से सामना करते हैं।  खरीदार अपर्याप्तताओं के बारे में याद रखें।  इस ग्रह पर सात लोगों में से एक ऊर्जावान हैं, और यह हमारे समय में एक गंभीर समस्या है। भले ही यह लाखों लोगों को जीवित रहने के बिना जीवित रहे,  जिलों में भूख गिरावट जारी है, उदाहरण के लिए, समृद्धि और मार्गदर्शन।  हालांकि, ईंधन के उपयोग के मामले में कुछ मौखिक रूप से व्यक्त नहीं किया जाना चाहिए - यह मनुष्यों के लिए भी एक मूल समस्या है।  यह एक आपदा है, ठीक है, हम निर्भर हैं।  जो भी हो, समय और खुद को सशक्त बनाने के लिए आ गया है।  भरोसेमंद, लोगों ने माँ पृथ्वी पर विचार करना शुरू किया।  इसी तरह, यह विश्वास देता है।  लोगों ने माँ पृथ्वी पर विचार करना शुरू किया।  इसी तरह, यह विश्वास देता है।  लोगों ने माँ पृथ्वी पर विचार करना शुरू किया।  इसी तरह, यह विश्वास देता है।

समस्या

पर्यावरण की समस्याएं  हमारा पर्यावरण लगातार बदल रहा है।  इससे इनकार नहीं किया जा रहा है।  हालांकि, जब हमारे पर्यावरण में परिवर्तन होता है, तो इसके आसपास की समस्याओं के बारे में अधिक जागरूक होने की आवश्यकता होती है।  ग्लोबल वार्मिंग हमारी वर्तमान आजीविका के बारे में एक निर्विवाद तथ्य बन गया है;  हमारा ग्रह गर्म हो रहा है और हम निश्चित रूप से समस्या का हिस्सा हैं।  हालांकि, यह एकमात्र पर्यावरणीय समस्या नहीं है जिसे हमें चिंता करने की ज़रूरत है।  दुनिया भर में, लोगों को हर दिन कई नई और चुनौतीपूर्ण पर्यावरणीय समस्याओं का सामना करना पड़ता है।
खाद्य।  दुनिया में सात लोगों में से एक भूखा है, यह हमारे समय की मुख्य वैश्विक चुनौती है।  भोजन के बिना लाखों लोगों को पीड़ित करने के अलावा, भूख भी स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे क्षेत्रों में प्रगति में बाधा डालती है।
समाधान
निर्णायक लक्ष्य एक दोस्ताना, मुफ़्त, विकेन्द्रीकृत और व्यापार केंद्रित प्रणाली बनाना है जो बिखरे हुए संरचनाओं के लिए एक ब्लॉकचेन विकसित करने की शक्ति का उपयोग करता है जो ग्रह -समर्थित सुधारों, हरे रंग के सिस्टम बनाने वाले भागीदारों और बारीक जोर से सब्स्ट्रैटम या व्यक्तित्वों का उपयोग करता है।  दुनिया भर के खरीदारों के साथ जो महत्वपूर्ण मुद्दों के खिलाफ उपयोग करेंगे जो व्यक्ति इस दिन खड़े हैं
आवश्यक स्प्रिंग्स के विशिष्ट रोमांच जो हमारे साथी हैं जो व्यावहारिक रूप से ऐसे समय हैं जो कभी खत्म नहीं होते हैं, बाहर नहीं निकलते हैं, और इसके अलावा , पृथ्वी को खराब नहीं करते हैं।  जीएनसी कार्बनिक ढांचा एक अनिवार्य रूप से विकेन्द्रीकृत पूरे बाजार में बदल जाएगा जहां खरीदारों सीधे अपने निर्माताओं से हरी प्रणाली या चीजें खरीद सकते हैं , कम और स्पष्ट व्यय को पहचान सकते हैं.
यह मंच खरीदारों के लिए बहुत सुविधाजनक होगा और इसके अपने फायदे होंगे।  केवल उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और प्रणालियों, ऑनलाइन खरीद, षम्टॉल इंस्टॉलर्स, निरंतर प्रणाली और प्रौद्योगिकी अपडेट से संपर्क करने की क्षमता, हर समय तकनीकी सहायता प्रदान करने की तरह।
बेशक, निर्माता के कई फायदे भी हैं:
  • कीमतों पर पूरा नियंत्रण प्रदान करें।
  • आरामदायक इंटरफेस जो एक ही सिद्धांत पर बनाया जाएगा।
  • सीधे विपणन के लिए डिजाइन विपणन कार्यक्रम।
  • विज्ञापन लागत को कम करना।
  • सुविधाजनक और तेज़ प्रतिक्रिया और भुगतान विधियां।
मंच कैसे काम करता है?
टोकन प्रतीक - जीएनसी
टाइप: ईआरसी 20 एथेरियम ब्लॉकचेन
जारी टोकन की कुल संख्या: 50,000,000
मुद्रा प्राप्त - ईटीएच, बीटीसी
प्री-आईसीओ पर टोकन शुल्क: 1 ईटीएच = 500 जीएनसी
न्यूनतम निवेश - 0.1 ईटीएच
हार्ड कवर: 60,000 ईटीएच
नरम कवर: 10,000 ईटीएच
प्री-आईसीओ के लिए बोनस - 15%।  सफेद सूची में शामिल होने के लिए 5% भी।
टीम और सलाहकार
ग्रीनकोइन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप info@greencointoken.com पर एक संदेश भेज सकते हैं
वेबसाइट:    https://greencointoken.com/
तकनीकी दस्तावेज़ीकरण:    https://greencointoken.com/docs/ico-whitepaper-English.pdf
फेसबुक:    https://www.facebook.com/Greencointoken/
टेलीग्राम:    https://t.me/greencoin_token
बीटीसी नाम श्रीनिंघिह 22 बीटीसी  
लिंक प्रोफाइल https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2303929

Tidak ada komentar:

Posting Komentar