Minggu, 18 Agustus 2019

tycoon

टाइकून

व्यावसायिक व्यापारियों द्वारा विकसित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म

टाइकून – पेशेवर व्यापारियों द्वारा विकसित पहला सामाजिक व्यापार मंच। यदि आप इसे पढ़ रहे हैं, तो आप सोशल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की तलाश कर सकते हैं जो क्रिप्टो पर केंद्रित है। और शायद आपने कई समाधानों की कोशिश की है जो आपको संतुष्ट नहीं करते हैं। यह आपको बताता है कि टाइकून कहाँ से है।
परियोजना के संस्थापक, एक पेशेवर व्यापारी के रूप में, उन सभी सामाजिक आदान-प्रदानों का मूल्यांकन करते हैं जिनका उपयोग व्यक्तिगत उपयोग के लिए किया जा सकता है, लेकिन व्यापारियों के साथ विकसित समाधान नहीं खोज सकते। अधिकांश समाधान आज पेशेवर व्यापारियों की जरूरतों को पूरा नहीं करते हैं। नतीजतन, खुदरा विक्रेताओं की कमजोर स्वीकृति और सीमित उपयोग है। हमारा लक्ष्य इस खेल को पूरी तरह से बदलना है।
यदि आपके पास इस बाजार में दो साल से कम का अनुभव है और ऐतिहासिक मूल्य व्यवहार विश्लेषण, बाजार के रुझान, मैक्रो ट्रेंड विश्लेषण, जोखिम प्रबंधन (कुछ नामकरण) से परिचित नहीं हैं, तो उदाहरण सफल होने की अधिक संभावना है। बाजार व्यापार। सबसे अधिक संभावना परिदृश्य यह है कि यदि आप अपने दिन का एक बड़ा हिस्सा बाजार की गतिशीलता को समझने और बेहतर निर्णय लेने के लिए आवंटित करते हैं, तो आप ट्रेडिंग के पहले वर्ष के बाद पैसा खो देंगे। ,
तो यह ट्रेडों की बढ़ती मांग का कारण भी है जो सफल व्यापारियों को ट्रैक कर सकते हैं और जोखिम को कम कर सकते हैं। व्यापारी अपनी रणनीतियों को इस प्रकार साझा करने में रुचि नहीं रखते हैं, लेकिन वे पारदर्शी रूप से व्यापार करने से डरते नहीं हैं ताकि अनुयायी अपने ट्रेडों की नकल कर सकें और अपने खेल में सुधार कर सकें।
टाइकून पेशेवर व्यापारियों और अंतिम उपयोगकर्ताओं के बीच एक सुरक्षित इंटरफ़ेस के रूप में कार्य करता है। सभी व्यापारी कार्यों को वास्तविक समय में सुरक्षित एपीआई कनेक्शन के माध्यम से मॉनिटर किया जाता है और ग्राहक के पोर्टफोलियो में स्वचालित रूप से कॉपी किया जा सकता है। प्रत्येक उपयोगकर्ता अपनी पसंद के बदले में अपने स्वयं के निवेश का प्रबंधन करता है, किसी भी समय अपने पोर्टफोलियो तक पहुंचने का अवसर होता है।
एक टाइकून क्यों?
चयनित एक्सचेंजों में अपने निवेश का प्रबंधन करें
सुरक्षित वास्तविक समय एपीआई कनेक्शन
यह मंच उच्चतम सुरक्षा मानकों के साथ बनाया गया है।
प्लेटफॉर्म पर निवेश कभी नहीं बचा है।
टाइकून में निवेश कभी नहीं हुआ था।
अनुयायी प्रत्येक चुने हुए व्यापारी को अपनी मात्रा का एक हिस्सा देने और व्यक्तिगत स्टॉप लॉस सेट करने के लिए स्वतंत्र हैं। कई व्यापारियों को चुनना आपको अपने पोर्टफोलियो प्रबंधन को अनुकूलित करने के लिए निवेश में विविधता लाने की अनुमति देता है।
सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक सुरक्षित कार्य अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, इस प्लेटफ़ॉर्म को उच्चतम सुरक्षा मानकों के साथ डिज़ाइन किया गया है और व्यक्तिगत एल्गोरिदम का उपयोग करके लगातार मूल्यांकन किया जाता है।
मंच
क्रिप्टोक्यूरेंसी की बढ़ती सरणी का अन्वेषण करें और स्वचालित रूप से हमारे समुदाय में पेशेवर व्यापारियों से अंतर्निहित परिसंपत्तियों की प्रतिलिपि बनाएँ।
अपने पोर्टफोलियो का निर्माण करें और एक ही स्थान पर सबसे बड़े एक्सचेंजों की सुरक्षा और लाभों का आनंद लें।
क्रिप्टोक्यूरेंसी की बढ़ती सरणी का अन्वेषण करें और स्वचालित रूप से हमारे समुदाय में पेशेवर व्यापारियों से अंतर्निहित परिसंपत्तियों की प्रतिलिपि बनाएँ। अपने पोर्टफोलियो का निर्माण करें और एक ही स्थान पर सबसे बड़े एक्सचेंजों की सुरक्षा और लाभों का आनंद लें।
निवेश की प्रतिलिपि बनाएँ
अनुयायी अपने निवेश को अज्ञात तृतीय-पक्ष संस्थानों को सौंपने के बिना पेशेवर व्यापारियों से निवेश रणनीतियों की नकल कर सकते हैं।
वर्गीकृत व्यापारी
व्यापारियों को विभिन्न विशेषताओं के आधार पर वर्गीकृत किया जाता है और अनुयायियों द्वारा उनकी इच्छानुसार किसी भी तरह से हल किया जा सकता है।
अनुयायियों की गोपनीयता
अनुयायियों के पास मंच पर गुमनाम रूप से काम करने का विकल्प भी है।
भाग्यशाली अनुयायी
सफल व्यापारियों को अपने स्वयं के प्रबंधन के बिना निवेश को जोड़ने के लिए अपने अनुयायियों से लाभ होता है।
गोपनीयता की सुरक्षा
सभी उपयोगकर्ताओं के पास अपनी गोपनीयता की सुरक्षा के लिए उपनाम के साथ काम करने का विकल्प है।
सुरक्षा और सुरक्षा
सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। विभिन्न सुरक्षा एल्गोरिदम यह सुनिश्चित करते हैं कि बाजार में आने से पहले जानबूझकर हेरफेर या दुरुपयोग को रोका जाए। केवाईसी सत्यापन, 2FA, ईमेल सत्यापन, पेशेवर बैक-एंड सुरक्षा, संवेदनशील उपयोगकर्ता डेटा की आउटसोर्सिंग, स्थापित सुरक्षा एल्गोरिदम और एक्सचेंजों का उपयोग सभी टाइकून सुरक्षित के साथ व्यापार करते हैं।
टोकन टाइप करें
प्लेटफॉर्म पर, टाइकून टोकन भुगतान मुद्राओं के साथ-साथ बीटीसी और ईटीएच के रूप में कार्य करता है। जब आप एक टाइकून टोकन का उपयोग करते हैं, तो आप बिनेंस पर बीएनबी के समान एक कमीशन और लाभ छूट प्राप्त करेंगे।
नाम: टाइकून
प्रतीक: TIC
ब्लॉकचैन: ईआरसी -20
अधिकतम। प्रस्ताव: 140 मिलियन
ICO मूल्य: $ 0.10
टोकन वितरण
60% बिक्री
आदेशों के लिए 18%
साझेदारी के लिए 14%
पुरस्कारों के लिए 5%
सलाहकारों के लिए 3%
• रोडमैप
• संस्थापक
• टीम
• सलाहकार
जानकारी
वेबसाइट:  https://tycoon.io/
व्हाइटपेपर:   https://www.tycoon.io/whitepaper.pdf
इंस्टाग्राम:  https://www.instagram.com/tycoon.io/
ट्विटर:   https://twitter.com/tycoon
टेलीग्राम: https://t.me/ टाइकून_ऑफिशियल
लिंक्डिन:   https://www.linkedin.com/company/tycoonio/about/
गीथूब:   https://github.com/tycoon
द्वारा ; zhenzei
लिंक: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=25794
# टाइकूनियो # टाइकून #Social #trading #blockchain # क्रिप्टो # क्रिप्टोकरेंसी

Tidak ada komentar:

Posting Komentar