Rabu, 06 Maret 2019

EQWITY

EQWITY 

साथ में खुद ब्लॉकचेन उद्योग को व्यवस्थित करने के लिए

वर्तमान में अधिक से अधिक इथेरियम आधारित टोकन का उपयोग एक परियोजना (औद्योगिक परियोजनाओं, स्वचालन, अचल संपत्ति, खनन, स्वास्थ्य, वित्त, एक्सचेंजर्स, आदि) और एक प्रारंभिक सिक्का पेशकश (आईसीओ) के माध्यम से परियोजना के अधिकांश विकास के लिए किया जाता है। जब एक सफल ICO परियोजना कई अन्य टोकन बिक्री का कारण बनती है, तो यह वास्तव में क्रिप्टो दुनिया को जीवंत करने के लिए एक अच्छी घटना है लेकिन यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि सभी ICO परियोजनाएं सफलतापूर्वक समाप्त नहीं होती हैं और सबसे खराब SCAM के साथ समाप्त हो रही हैं, निश्चित रूप से यह एक बहुत ही हानिकारक निवेशक है और टोकन बिक्री परियोजनाओं के लिए एक खराब प्रतिष्ठा बनाते हुए, यही कारण है कि लंदन स्थित Eqwity Ltd ने बेहतर और सुरक्षित ICO मानकों को पेश करके ब्लॉकचेन उद्योग के आत्म-विनियमन को प्रोत्साहित करके एक बेहतर ICO प्रणाली बनाई।
कई निवेशक ब्लॉकचेन और आईसीओ प्रौद्योगिकियों में रुचि रखते हैं जो उनके उपयोग से संबंधित हैं। हालांकि, वर्तमान में ICO बाजार में कई समस्याएं हैं जो वास्तव में आशाजनक परियोजनाओं के विकास में बाधा डालती हैं। इसमें शामिल हैं:
  • बड़ी संख्या में धोखाधड़ी वाली परियोजनाएं – कुल बाजार का लगभग 78 प्रतिशत;
  • ICO के बाद निवेशकों को वोटिंग अधिकार, शेयर या लाभांश देने में विफलता;
  • निम्न ICO लॉन्च का एक उच्च प्रतिशत, कम टीम योग्यता, वित्तीय क्षेत्र में अनुभव की कमी, सूची में प्रोजेक्ट क्रिप्टोकरेंसी के शामिल होने में देरी और कई अन्य समस्याओं के कारण;
  • उनके बारे में थोड़ी सी जानकारी के साथ जुड़े संस्थापकों द्वारा धन की चोरी;
  • ICO की मदद से गैरकानूनी रूप से प्राप्त धनराशि की संभावना के कारण कुछ सरकारों द्वारा प्रतिबंध।
Eqwity नामक परियोजना निवेशकों को सुरक्षा प्रदान करेगी, ऐसी परियोजनाएं प्रदान करेगी जो विकास के अवसरों का वादा करती हैं, और आगे के मानव विकास के लिए एक मंच तैयार करती हैं।

संचालन का सिद्धांत

Eqwity काम पारिस्थितिकी तंत्र कई घटकों द्वारा प्रदान किया जाएगा:
  • प्लेटफार्म ICO.E;
  • मतदान के लिए साइट;
  • परियोजना में शेयरों की खरीद और बिक्री के लिए विनिमय;
  • टीम की तैयारी के लिए यूनिट।
Eqwity पारिस्थितिकी तंत्र का सबसे महत्वपूर्ण घटक आगे की परियोजना के विकास के लिए धन उगाहने के लिए एक नया प्रारूप बनाने के लिए ICO.E मंच होगा। इस प्लेटफ़ॉर्म का सदस्य बनने के लिए, ICO का प्रत्येक निवेशक और संस्थापक एक KYF प्रक्रिया से गुजरना होगा, जिसमें न केवल पहचान का सत्यापन शामिल है, बल्कि आपराधिक रिकॉर्ड्स के अस्तित्व सहित व्यक्ति के बारे में कई अन्य डेटा भी शामिल हैं। और इस साइट में प्रवेश करने से पहले हर परियोजना, इसकी व्यवहार्यता की पुष्टि करते हुए, PoV प्रक्रिया से गुजरेगी। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जब इस मंच पर एक विशेष आईसीओ में निवेश किया जाता है, तो एक स्मार्ट अनुबंध समाप्त हो जाएगा, जिसमें प्रावधानों के तहत निवेशक को मतदान का अधिकार प्राप्त होगा, साथ ही निवेश से लाभांश भी मिलेगा। यह निवेशक अधिकारों की अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करेगा और परियोजना विकास की गारंटी देगा।
मतदान मंच एक समान रूप से महत्वपूर्ण Eqwity घटक होगा। यहां, निवेशक ICO रणनीति में किसी भी बदलाव के लिए चयन करने में सक्षम होंगे, और परियोजना डेवलपर स्वयं आगे वित्तीय विकास पर सलाह प्राप्त करने में सक्षम होंगे। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मतदान प्रक्रिया पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत होगी, एक निवेशक से केवल 1 वोट लिया जाएगा, चाहे शेयरों की संख्या कितनी हो।
परियोजना शेयरों की खरीद या बिक्री के लिए विनिमय एक द्वितीयक बाजार है जहां प्रत्येक निवेशक अन्य परियोजना शेयरों के साथ अपने शेयरों का आदान-प्रदान करने में सक्षम होगा। इस क्रिया को करने के लिए एक आंतरिक EQY प्लेटफ़ॉर्म टोकन का उपयोग किया जाएगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस सिक्के का उपयोग मौजूदा परियोजना शेयरों में निवेश करने के लिए भी किया जा सकता है।
पारिस्थितिकी तंत्र का अंतिम लेकिन कम से कम महत्वपूर्ण घटक टीम की तैयारी के लिए इकाई नहीं है, जो संभव उत्पादों को विकसित करने की अनुमति देता है। यहां, परियोजना डेवलपर्स मेंटर सेवाओं का उपयोग करने, बेहतर योग्य टीम के सदस्यों को खोजने और आगे के विकास के लिए लापता विशेषज्ञों की भर्ती करने में सक्षम होंगे। इस इकाई के लिए धन्यवाद, कई शुरुआती संस्थापक वास्तव में प्रासंगिक परियोजनाओं को विकसित करने में सक्षम होंगे, सभी संभावित गलतियों को दूर करेंगे और स्थिरता प्राप्त करेंगे।

सुविधाओं

Eqwity मंच में समाधान प्रस्ताव के अलावा विभिन्न विशेषताएं हैं। इस खंड में, मैं उन्हें सूचीबद्ध करूंगा। इसमें गोता लगाते हैं।

• सभी को माहिर करने के लिए एक मंच

Eqwity सभी महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण उपकरणों और सेवाओं को एक आदर्श और अद्वितीय स्थान पर एकत्र करने के साथ सुरक्षा टोकन का संचालन करने में मदद करने के लिए यहां है।

• हाइब्रिड मॉडल की ताकत

Eqwity एसटीओ प्लस सिस्टम के साथ एक पूरक समाधान है जिसमें सुरक्षा टोकन और उपयोगिताओं को शामिल किया गया है ताकि सुरक्षा और गति को प्रक्रिया में गति मिल सके।

• स्वचालित मदद

Eqwity एक स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट जनरेटर प्रदान करता है जो थकाऊ और कठिन कोडिंग नौकरियों को रोकने के लिए उपयोगी है। सिक्योरिटी टोकन प्रिंटिंग पूरी तरह से स्वचालित प्रक्रिया है।

• अनुपालन हाथ में है

Eqwity उपयोगकर्ताओं को आसानी से और दोषों के बिना सभी आवश्यक कदम उठाने में मदद करने के लिए पूरी तरह से मानकीकृत व्यवहार प्रस्तुत करता है।

• व्यवहार्यता का प्रमाण

Eqwity द्वारा प्रस्तुत पात्रता लेबल एक सकारात्मक ऑडिट सेवा बनाता है।

• चमक तरलता

ब्लॉकचैन स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) को सूचीबद्ध करने के अवसर डिजिटल परिसंपत्तियों के लिए तरलता के अवसर प्रदान करते हैं।

• सामुदायिक आवाज़

ब्लॉकचैन पहल के विकेंद्रीकरण का प्रबंधन करने के लिए, एक डीएपी है जिसे कम्युनिटी वॉइस मोबाइल डीएपी कहा जाता है।
2.png

पारिस्थितिकी तंत्र

इस बिंदु पर, मैं Eqwity पारिस्थितिकी तंत्र के लिए एक संक्षिप्त बैठक आयोजित करूंगा। ये मंच के तत्व हैं:

• एसटीओ प्लस

यह संकर प्रणाली की शक्ति के माध्यम से एसटीओ की पेशकश का एक सुविधाजनक हिस्सा है जो महत्वपूर्ण भागों का त्याग किए बिना प्रक्रिया को गति देता है। 
सेवाओं का उपयोग करने के लिए अधिकारों और उपयोगिता टोकन के चयन और लाभांश के लिए सुरक्षा टोकन।

• सामुदायिक आवाज़

इस पारिस्थितिकी तंत्र का एक हिस्सा निवेशक संबंधों को चुनने के लिए राय और अवसरों को साझा करके लोकतंत्रीकरण के क्षेत्र का निर्माण करना है।

• ब्लॉकचैन सिक्योरिटीज एक्सचेंज

यह एक प्रकार का डिजिटल एसेट एक्सचेंज है, जो ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करके नींव के रूप में कंपनियों और नवोदित कंपनियों को प्रस्तुत किया जाता है।

• ब्लॉक त्वरक

सुरक्षा टोकन की पेशकश को पूरा करने के लिए, धन उगाहने वाले और व्यापार के माध्यम से प्रक्रिया को पूरा करने के लिए इनक्यूबेटरों के रूप में ब्लॉक त्वरक कार्य करते हैं।

ICO DATE और विवरण

डेवलपर की योजना 6.25 बिलियन सिक्कों को जारी करने की है, जिनमें से 50 प्रतिशत की बिक्री की जाएगी। 1 EQY शुल्क $ 0.01 होगा। सार्वजनिक पूर्व बिक्री 23 नवंबर से शुरू होगी और 7 दिनों तक चलेगी, जिसके बाद आधिकारिक सार्वजनिक बिक्री 60 दिनों के लिए शुरू होगी।
सॉफ्टकैप प्रोजेक्ट – $ 6 मिलियन, हार्डकैप – $ 16 मिलियन और अतिरिक्त सीमा – $ 30 मिलियन।
टोकन वितरण इस प्रकार है:

निष्कर्ष

आईसीओ में निवेश के उच्च जोखिम और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के आगे विकास की आवश्यकता के आधार पर, एक ऐसी परियोजना का निर्माण जो निवेश की सुरक्षा सुनिश्चित कर सके और होनहार परियोजनाओं को सुनिश्चित कर सके। वह उन दो परियोजना संस्थापकों के हित को आकर्षित करने में सक्षम होगा जो अपने विचारों को महसूस करना चाहते हैं, और निवेशक जो अधिकतम निवेश रिटर्न प्राप्त करना चाहते हैं।
इस तथ्य को देखते हुए कि यूके में स्थित ईक्विटी कार्यालय है, यह कहना सुरक्षित है कि यह परियोजना एक घोटाला नहीं है और ध्यान देने योग्य है।

Tidak ada komentar:

Posting Komentar